Video : सब्र का बांध टूटा, एक साल बाद भी नहीं आया रिजल्ट, परीक्षार्थी विरोध प्रदर्शन पर मजबूर

NEWS / MISC

11 Jun , 2019

एक साल बाद भी परीक्षा परिणाम घाषित नहीं किए जाने पर परीक्षार्थियों के सब्र का बांध टूट गया। अब परीक्षार्थी प्रदर्शन कर जल्द रिजल्ट घोषित करने की मांग कर रहे हैं। 
जिला पुलिस बल छत्तीसगढ़ 2017-18 भर्ती संवर्ग का रिजल्ट नहीं आने के कारण अब परीक्षार्थियों ने अनिश्चित कालीन हड़ताल करने का फैसला लिया है। परीक्षार्थियों ने कहा कि अगर जल्द परिणाम घोषित नहीं किए गए तो जल सत्याग्रह किया जाएगा। उन्होंने पैदल मार्च निकालने की भी बात कही। बता दें कि जिला पुलिस की परीक्षा में 61 हजार परीक्षार्थियों शामिल हुए थे। प्रदर्शन कर रहे एक परीक्षार्थी ने बताया कि इस रिजल्ट जल्द घोषित किए जाने को लेकर गृहमंत्री से लेकर डीजीपी को ज्ञापन सौंपा गया है। इसके बाद भी कोई फैसला नहीं दिया जा रहा है, जो चिंता का विषय है। प्रदर्शनकारियों ने ईदगाह भांठा धरना स्थल में शांति पूर्वक प्रदर्शन करने की बात कही।
वहीं परीक्षार्थियों के समघ्र्थन में रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओपी चैधरी आज धरना स्थल पहुंचेंगे। परीक्षार्थियों ने बताया अपनी इस समस्या से भाजपा के युवा नेता ओपी चैधरी को अवगत कराएंगे।  उनसे मार्गदर्शन का आग्रह करेंगे, जिससे जल्द परिणाम घोषित किया जा सकें। 

Akhilesh Tiwari

Latest videos

Recently Live Streamed videos

Popular videos