यदि अजीत जोगी कांग्रेस में लौटे तो मैं घर बैठना पसंद करूंगा- सिंहदेव

SHOWS / HAZIR HO

23 Dec , 2017

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता टीएस सिंहदेव ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंहदेव ने glibs.in के टॉक शो हाजिर हो में कहा कि यदि कभी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी कांग्रेस पार्टी में लौटे तो मैं घर बैठना पसंद करुंगा। टीएस सिंहदेव ने कहा कि अजीत जोगी की वापसी कभी भी और किसी भी परिस्थिति में कांग्रेस में नहीं हो सकती। दरअसल जब सिंहदेव से पूछा गया कि यदि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को सरकार बनाने में अजीत जोगी की मदद लेनी पड़ी तो पार्टी क्या निर्णय लेगी। 

glibs.in के टॉक शो में इस प्रश्न का जवाब देते हुए सिंहदेव ने कहा कि अव्वल तो ऐसी परिस्थिति कभी नहीं आएगी। यदि आती है तो मैं व्यक्तिगत तौर पर इसकी खिलाफ़त करूंगा। मेरे पास भी कई विकल्प होंगे और सबसे अच्छा विकल्प यही होगा कि मैं घर बैठना पसंद करुंगा।

हम आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अपनी नई पार्टी बना ली है। लेकिन कई लोग उनके कांग्रेस में लौटने या कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के कयास लगा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को करीब 10 माह शेष हैं। ऐसे में सूबे में राजनीतिक उथल-पुथल नजर आने लगी है। टीए सिंहदेव से पूरी बातचीत सुनने के लिए देखिए हमारा खास शो 'हाजिर हो'। 

Glibs Team

Latest videos

Recently Live Streamed videos

Popular videos